बुलेट और नगदी न देने पर विवाहिता को मारपीट कर घर से निकाला, पति पर तमंचे के साथ वीडियो भेज कर जान से मारने की धमकी का आरोप।

देवबंद: दहेज लोभी पति समेत अन्य ससुरालियों पर विवाहिता ने बुलेट मोटरसाइकिल और पचास हजार रुपये की मांग के चलते मारपीट कर घर से निकालने का आरोप लगाया है। पीडिता ने कोतवाली में तहरीर देकर कार्रवाई करने की गुहार लगाई है।
मोहल्ला सराय निवासी अंजुम ने पुलिस को तहरीर में बताया कि साढ़े तीन वर्ष पूर्व उसका निकाह जनपद मुजफ्फरनगर के थाना मंसूरपुर के सोंटा गांव में हुआ था। आरोप है कि शादी के बाद से ससुरालिए दिए गए दहेज से संतुष्ट नहीं थे और उस पर मायके से बुलेट मोटरसाइकिल और 50 हजार रुपये लेकर आने का दबाव बना रहे हैं। आरोप लगाया कि जब उसके परिजन उक्त मांग पूरी करने में असफल हुए तो पति समेत अन्य ससुरालियों ने उसके साथ मारपीट की तथा जान से मारने की प्रयास किया। वह किसी तरह उनके चंगुल से बची। जिसके बाद उन्होंने उसे घर से निकाल दिया। पीडिता ने पुलिस से कार्रवाई करने की गुहार लगाई है। साथ ही एक वीडियो पुलिस को देते हुए कहा कि उसके पति ने उसे गोली मारने की धमकी दी है। पुलिस के मुताबिक मामले की जांच उपरांत कार्रवाई की जाएगी।

समीर चौधरी/रियाज़ अहमद।

Post a Comment

0 Comments

देश